Tadap Movie Download Free HD : 720p : 480p

जिन्होंने ‘तड़प’ फिल्म का ट्रेलर देखा है; उनकी भौंहें उठी होंगी। जैसा कि ट्रेलर में दिखाया गया है, कहानी का नायक नायिका से प्यार करता है। लेकिन, ट्रेलर के एक सीन में नायक हीरोइन का गला घोंटने की भी कोशिश करता है। वास्तव में क्या होता है जब नायक को अपने ही ‘प्रेम’ में इतना बड़ा कदम उठाना पड़ता है? इस फिल्म की कहानी इस सवाल का समाधान करती है। बॉलीवुड गानों की भाषा में कहें तो ‘तड़प तड़प के दिल से निकलती रही… मुझे साजा दी प्यार की, ऐसा क्या गुना किया… तो लुट गए हैं लुट गए, तो लुट गए हम तेरी’ मोहब्बत में… इस गाने की लाइन में छिपा है सिनेमा का सार।

Tadap Movie Download

दरअसल बॉलीवुड के राइटर्स की लिखावट में रोमांटिक-एक्शन लव स्टोरीज की कोई कमी नहीं है. हालांकि बॉलीवुड को रीमेक करने का प्रलोभन खत्म नहीं हुआ है। ‘तड़प’ भी तेलुगु फिल्म ‘आरएक्स100’ की रीमेक है। लेखक रजत अरोड़ा और निर्देशक मिलन लुथारिया ने कहानी को बॉलीवुड के स्पर्श के साथ पेश किया है।

फिल्म के नायक के रूप में अहान शेट्टी एक स्टारकिड हैं, कुछ लोग उन्हें ‘भाई-भतीजावाद’ के चश्मे से देखेंगे। तो कुछ लोग उन्हें ‘जीनियस’ की नजर से देखेंगे। लेकिन, फिल्म देखने के बाद दर्शक इस बात से जरूर सहमत होंगे कि, ‘बंदे में दम तो है।’ अहान ने इस फिल्म में खुद को एक अभिनेता के रूप में साबित करने की पूरी कोशिश की है। फिल्म के शुरू से लेकर अंत तक उन्होंने अपनी पर्सनैलिटी पर पकड़ टाइट रखी है। संक्षेप में, सबसे पहले वह एक ‘हीरो’ की तरह दिखता है।

प्यार में अंधा हुआ हीरो फिर ‘कबीर सिंह’ बन जाता है और अंत में फिल्म ‘डर’ का कातिल हीरो अलग हो जाता है। इसलिए एक अभिनेता के रूप में उनसे अच्छी नौकरी की उम्मीद करने में कुछ भी गलत नहीं है।

Tadap Movie Download

ईशाना (अहान शेट्टी) मसूरी में रहने वाला एक साधारण लड़का है। वास्तव में वह एक अनाथ है; लेकिन डैडी (सौरभ शुक्ला) ने उनका ख्याल रखा है। ईशाना को एक लड़की से प्यार हो जाता है; जो एक विधायक की बेटी है। रमीसा (तारा सुतारिया) एक आधुनिक सोच वाली लड़की है जिसने विदेश में पढ़ाई की है। पहली नजर में यह फिल्म एक आम लड़के और एक अमीर लड़की के बीच की प्रेम कहानी की तरह लग सकती है। लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है,

क्योंकि जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, इसके कई पहलू सामने आते हैं। फिल्म का पहला भाग एक सामान्य प्रेम प्रसंग, एक रोमांस के इर्द-गिर्द घूमता है। लेकिन, नमक प्यार में पड़ जाता है और हीरो-हीरोइन प्यार में पड़ जाता है। स्क्रिप्ट में पहली नजर में ही हीरोइन पिता के कहने पर शादी कर रही है। लेकिन कुछ समय बाद सिनेमा अचानक अपना रुख बदल लेता है।

Tadap Movie Download

Cinema: Tadap

Produced by: Sajid Nadiadwala

Director: Milan Luthria

Writing: Rajat Arora

Cast: Ahan Shetty, Tara Sutaria

Collection: Rajesh Pandey

Cinematography: Ragul Dharuman

Rating: Three stars

नायक प्रेम के जुनून के साथ नायिका को सभी सीमाओं के पार ले जाने की कोशिश करता है। लेकिन, कुछ घटनाएं और चीजें होती हैं, कि प्यार प्यार को खत्म करना चाहता है। यह कैसा दिलचस्प मोड़ है; यह जानने के लिए फिल्में देखना ठीक है। एक अभिनेता के रूप में अहान मेहनती महसूस करता है। स्क्रीन पर वह ध्यान खींचता है; लेकिन उसे अपने संचार पर अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है। हीरोइन तारा सुतारिया ग्लैमरस लग रही हैं। लेकिन, भूमिका के मामले में उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म में डैडी की भूमिका सौरभ शुक्ला के अनुभव से बढ़ी है। उनका काम आसान और स्वाभाविक लगता है।

लेखक रजत अरोड़ा ने बहुत सारी पटकथाएं और संवाद लिखे हैं। यह पर्दे पर ‘हीरो’ और ‘एंटीहीरो’ स्टैंड के रूप में निर्देशक की मेहनत को दिखाता है। मिलन लुथरिया की फिल्मों को उनके डायलॉग्स के लिए भी याद किया जाता है। यहां भी कुछ डायलॉग्स एक्टर्स के मुंह से निकलते हैं, जो इस मौके की अहमियत को और भी रेखांकित करते हैं। फिल्म का पहला भाग थोड़ा भ्रमित करने वाला लग सकता है। लेकिन, बाद में हमें कई सवालों के जवाब मिलते हैं।

वह रहस्य जिसे लेखक और निर्देशक पटकथा के अंत तक छिपा कर रखना चाहते हैं; वह ठहराव फिल्म की सेटिंग में पूरी तरह से कायम है। फिल्म का क्लाइमेक्स… ‘लूट गए हम तेरी मोहब्बत में’ कहने को मजबूर है।

tadap movie download 2021 full hd filmywap
tadap movie download tamilrockers
tadap movie download telegram
tadap movie download 2021 telegram
tadap movie download 2021 moviesflix
tadap movie download 2021 full hd filmyzilla
tadap movie download 2021 tamilrockers
tadap movie poster hd

Leave a Comment