OnePlus की 3 सस्ती SmartTV आज भारत में होंगी लॉन्च, मिलेगा शानदार साउंड और डिज़ाइन फ्रेम | gadgets – News in Hindi

33


OnePlus smart TV 3 साइज़ में आएगी.

<!-- Composite Start --> <div id="M543372ScriptRootC944389"> </div> <script src="https://jsc.mgid.com/p/r/primehindi.com.944389.js" async></script> <!-- Composite End -->

OnePlus SmartTV को आज 3 साइज़ में पेश किया जाएगा. शानदार फीचर्स वाली टीवी की कीमत 20 हज़ार से भी कम रखी जाएगी…

वनप्लस (OnePlus) आज (2 जुलाई) भारत में अपनी नई स्मार्टTV (SmartTV) लॉन्च करने के लिए तैयार है. खास बात ये है कि कंपनी की ये टीवी बजट सेगमेंट में पेश की जाएगी, जिसकी कीमत का खुलास खुद कंपनी ने कर दिया है. अच्छी बात ये है कि OnePlus TV को 20 हज़ार से कम के शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जाएगा, साथ ही ये भी सामने आया है कि कंपनी इसे तीन साइज़ में पेश करेगी. इस टीवी की लॉन्चिंग शाम 7 बजे होगी, जिसकी लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

मिली जानकारी के मुताबिक वनप्लस TV 32 इंच, 43 इंच और 55 इंच के साइज़ में आएगी. कंपनी के चीफ पीट लाउ ने टीवी के कुछ फीचर्स का पता चल गया है. ये TV HD, फुल HD और क्वाड HD रेजोलूशन के साथ आने की बात कही गई है.  बताया गया कि वनप्लस TV अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ आएगी.

साथ ही इसके फ्रेम के लिए कारबन फाइबर स्पेशल अलूमिनियम अलॉय दिया गया है, जो कि पिछले साल लॉन्च हुए OnePlus TV Q1 सीरीज़ की तरह ही है. बताया गया है कि वनप्लस की ये TV बहुत ही पतले बेज़ल के साथ, Dolby Atmos सपोर्ट और स्लिम सपोर्ट के साथ आएंगीं.

(ये भी पढ़ें- Redmi के 5020mAh बैटरी, 64 मेगापिक्सल 4 कैमरे वाले धांसू फोन की सेल, ये हैं ऑफर्स)

वनप्लस की दी गई जानकारी से मालूम हुआ है कि 32 इंच मॉडल की कीमत 19,999 रुपये, 43 इंच मॉडल की कीमत 29,999 रुपये और 55 इंच मॉडल की कीमत 49,999 रुपये रखी जा सकती है. इसके अलावा वनप्लस के नए स्मार्ट टीवी के लिए Amazon पर पहले से ही प्री-बुकिंग चल रही थी, जिसमें ग्राहकों को एक्सटेंडेड वारंटी ऑफर मिल रहा है.

(ये भी पढ़ें- Airtel का सस्ता प्लान! सिर्फ 79 रुपये के रिचार्ज पर पाएं इतना मोबाइल डेटा, टॉकटाइम भी फ्री)

पता चला है कि ये OnePlus 8 सीरीज़ स्मार्टफोन से भी पतला होगा. टीवी के बिल्ट-इन स्पीकर्स को 90 डिग्री तक घुमाया जा सकेगा, जिससे 50 फीसदी और डीप बेस का एक्सपीरिएंस मिलेगा. नए वनप्लस टीवी सिनेमैटिक डिस्प्ले और डॉल्बी विजन को सपोर्ट करेगा और इसमें Netflix पहले से इंस्टॉल रहेगा.

First published: July 2, 2020, 5:52 AM IST





Source link