Free Ind vs Aus Live Match Kaise Dekhe Sony Liv Par {2020 Series}

नमस्कार दोस्तो आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से आपको Free IND Vs AUS का लाइव मैच फ्री Sony live पर कैसे देखे इसकी पूरी जानकारी आपको देंगे।

हमारे देश मे सबसे ज्यादा क्रिकेट इस खेल को पसंत किया जाता है। छोटे बच्चों से लेकर बुजुर्ग लोगो तक क्रिकेट बहुत पसंत होता है।

हाल में ही इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) खत्म हो गयी है। आईपीएल के बाद टीम इंडिया आंतरराष्ट्रीय इंटरनेशनल मुकाबला खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया गयी है।ऑस्ट्रेलिया में होने वाला यह एक T20 का मैच है। कोरोना वायरस की महामारी के कारण हम स्टेडियम। में मैच देखने नही जा सकते। मगर हम घर बैठे हुए भी ऑनलाइन लाइव मैच(IND Vs AUS)का मैच फ्री में देख सकते है। अगर आपको यकीन नही होता होगा कि फ्री में लाइव मैच कैसे देखा जाता है।इसकी भी सारी जानकारी हम आपको देंगे।

इस ऑस्ट्रेलिया दौरे में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ तीन T20 ,तीन one डे,और 4 टेस्ट मैच खेलेगी।
आईपीएल के अन्य मैच के सारे मुकाबले हमे हॉटस्टार,आईपीएल, लाइव क्रिकेट इस चैनलों पर हमें देखने मिले मगर यह IND Vs AUS सीरीज के मैचेस हमे सिर्फ Sony live पर ही फ्री में देखने को मिलेंगे। तो चलिए हम आपको बताते है कि Sony live पर फ्री में Free IND Vs AUS का लाइव मैच कैसे देखे।

IND vs AUS लाइव मैच फ्री में कैसे देखे:

आईपीएल के बाद होने वाले Free IND Vs AUS इस  इंटरनॅशनल  होने वाले मैचेस का सारा प्रसारण का काम और प्रसारण सम्बंधित सभी कायदे कानून Sony picture sport network इस चैनल के पास है। इसी लिए होने वाले सभी मैचों का प्रसारण Sony picture sport सम्बधित सभी चैनलों पर किया जाएगा।अगर आपको Free IND Vs AUS का मैच घर बैठे अपने टीवी पर देखना है तो आपके पास Sony टीवी का एक्टिव प्लान होना अनिवार्य है।

आप घर बैठे Free IND Vs AUS का मैच 2 भाषाओं में भी देख सकते है।उसमें हिंदी और इंग्लिश भाषा का उपयोग किया है।आप घर बैठे Sony ten 1 पर इंग्लिश और Sony ten 3 पर हिंदी में मैच देख सकते है।और आप Sony six पर हिंदी और इंग्लिश इस दोनों भाषाओं में भी आप मैच देख सकते हो।

घरबैठे  मोबाइल पर IND vs AUS लाइव मैच कैसे देखे:

ज्यादातर लोग घरबैठे अपने मोबाइल पर ही मैच देखते है।मैच देखने के लिए सारे लोग हॉटस्टार का उपयोग करते है।मगर इस बार आपको मोबाइल पर मैच देखने के लिए अन्य एप्लीकेशन का उपयोग करना पड़ेगा जिओ टीवी,crickbuzz,स्टार स्पोर्ट,NDTV क्रिकेट इनका उपयोग करके आप मोबाइल पर भी मैच देख सकते है।

IND vs AUS के होने वाले टेस्ट मैचेस का शेड्यूल

13 दिसंबर IND vs AUS- सिडनी प्रैक्टिस मैच 9:00 AM

17 दिसंबर- IND vs AUS- एडिलेट 9:30 AM

26 दिसंबर -IND Vs AUS -मेलबर्न 5:00 AM

07 जनवरी -IND Vs AUS -सिडनी 5:00 AM

15 जनवरी -IND Vs AUS -ब्रिस्बेन 5:30 AM

Jio Tv पर लाइव Free IND Vs AUS मैच कैसे देखे:


1)Jio tv पर मैच देखने के लिए आपको सबसे पहले प्ले स्टोर पर जाकर Jio tv एप्प डाउनलोड करे।

2)डाउनलोड होने के बाद जिओ टीवी app ओपन करे।

3)अपने जिओ के नंबर से रेजिस्टर करे और लॉगिन करे।

4)एकाउंट खुलने के बाद Jio tv पर आप sony ten 1, या sony ten 3 डाले और सर्च करे।

5)सर्च की गए चैनल को सेलेक्ट करे और ओपन करके Free IND Vs AUS का लाइव मैच देखे।

अगर आपके पास जिओ का सिम नही होगा तो अपने आईडिया और एयरटेल के सिम के आधार पर Sony live app डाउनलोड करे और लाइव मैच के मजे ले।
इसके साथ ही। मैच देखने के लिए आपके पास उस चैनल का प्रियमियम होना बहुत जरूरी है।

ये भी पढ़े

Sony Liv पर Free IND Vs AUS मैच कैसे देखे


अगर आपको  Sony liv पर IND vs AUS का लाइव मैच देखना है तो आपको गूगल पर जाकर Sony Liv Mod app को डाउनलोड करे।नही तो प्ले स्टोर पर जाकर Sony liv app सर्च करे और डाउनलोड करे।

1) प्ले स्टोर पर जाकर Sony Liv App डाउनलोड करे।

2)बाद में app मोबाइल पर इंस्टॉल करे,और Open करे।

3)उस app पर अपना एकाउंट बनाये।

4)अब लाइव क्रिकेट के बैनर पर क्लिक करे।इस तरह आप लाइव क्रिकेट देख सकते है।

ऑनलाइन Free IND Vs AUS मैच देखने के लिए कुछ मोबाइल app:


1)जिओ टीवी( Jio Tv)
2)Crickbuzz
3)NDTV स्पोर्ट
4)स्टार स्पोर्ट
5)क्रिकेट लाइव गुरु

इन app का उपयोग करके आप लाइव क्रिकेट मैच देख सकते है।

चेतावनी : primehindi.com किसी भी प्रकार के APK को Host नही करती हैं और न ही इन apps की मालिक हैं. हमारा उदेश्य केवल इन Apps के फीचर्स के बारे में जानकारी देना हैं. किसी भी प्रकार के कंटेंट की कॉपी करना क़ानूनी रूप से गलत हैं और हम इस प्रकार के किसी भी App/website का प्रमोशन नही करते हैं.

दोस्तो हमे उम्मीद है कि आपको हमे दी सभी  महत्वपूर्ण जानकारी पसंत आ गयी है तो अपने दोस्तों को भी शेयर करो और कमेंट करो। पोस्ट के संबंधित आपका कोई भी सवाल या सुजाव हो तो आप  हमे कमेंट बॉक्स जरूर बताएं।

Leave a Comment