Hera Pheri 3 : हेरा फेरी 3 कब आएगी जानलो

Hera Pheri 3 : हेरा फेरी 3 कब आएगी जानलो

बाबुराव गणपतराव आपटे- भारत में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो इस किरदार को नहीं जानता होगा । ये नाम सुनते ही तुरंत हसी छुट जाती है। इस नाम को सुनने के बाद और दो नाम कैसे हम भुल सकते है ” राजु और श्याम”। अब तो आप समझ ही गये होंगे हम किस मुव्ही के बारे में बात कर रहे हैं?
बिल्कुल सही सोचा आपने, जी हा हम बात कर रहे है बॉलीवुड की सुपर डुपर कॉमेडी मुव्ही “हेरा फेरी”  के बारे में । हेरा फेरी और उसका पार्ट २ मतलब फिर हेरा फेरी तो सबने देखा है। तो चलिए आपको हम इस  मुव्ही के आनेवाले अगले Part के बारे में विस्तार से बताते हैं।इसका आनेवाले अगला पार्ट मतलब हेरा फेरी 3 के बारे में और hera pheri 3 cast के बारे में ।


वैसे तो हेरा फेरी सन 2000 में रिलीज हुई थी। जो नाडीयादवाला बॅनर्स में बनी थी और प्रियदर्शन इसके डायरेक्टर थे। इसके स्टार कास्ट के बारे मे तो आप सब जानते हैं परेश रावल, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और तब्बु ने अच्छे से अपने किरदारो को निभाया था और भरपुर हसाया भी था।

और बॉलीवुड के बॅडमॅन मतलब गुलशन ग्रोवर ने विलेन की अदाकारी की थी। इस मुव्ही में पैसो की हेराफेरी के साथ लोगों को खुब हसाया था। ये बॉलीवुड की बहुत ही सफल कॉमेडी मुव्ही रही है । इसके अपार सफलता के बाद सन २००६ में भी इस series का Part-2 मतलब फिर हेरा फेरी मुव्ही रिलीज हुई थी।

ये भी नाडीयादवाला बॅनर में ही बनी थी। लेकिन इस को डायरेक्ट किया था निरज व्होरा ने। इस में परेश रावल, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी यही स्टार कास्ट थी लेकिन अदाकारा थी। बिपाशा बासु और रीमी सेन भी अपनी तरफ से इस मुव्ही को सफल बनाते नजर आये । कॉमेडी के बादशाह जॉनी लिव्हर भी इसमें दिखाई दिये थे। कॉमेडी के साथ साथ इसमें एक सस्पेंस भी था। एक बहुत ही ऊंचा इन्सान इस मुव्ही में दिखाई दिया था उसको आखिर तक कोई पहेचान ही नहीं पाया। इसमें ड्रग्स के हेरा फेरी को लेकर कॉमेडी बताई गई थी।

और अब बात करते हैं इसके hera pheri Part-3 और hera pheri 3 cast के बारे में। hera pheri 3 भी नाडीयादवाला बॅनर्स में ही बनने जा रही हैं। ये मूवी 2021 के जून तक आपको सिनेमा ग्रहो में देखने को मिल सकती है और इसके डायरेक्टर निरज व्होरा ही है। और स्टार कास्ट की बारे में बताये तो पहले दोनों मुव्हीज में से बाबुराव मतलब परेश रावल और श्याम मतलब सुनील शेट्टी तो है लेकिन राजु के किरदार के लिए अक्षय कुमार इसमें नहीं दिखेंगे। सुत्रो से पता चला है कि राजु के किरदार के लिए कार्तिक आर्यन नजर आयेंगे।

ये भी पढ़े

वैसे तो हेराफेरी 3 में जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन भी किरदार निभा रहे हैं और खास बात ये हैं कि इन दोनों के नाम भी राजु ही बताया जा रहा है। अब अगर तिन-तिन राजु इस हेराफेरी 3
में रहेंगे तो मूवी कितनी धमाकेदार और कॉमेडी से भरपूर होगी आप सोच सकते है।

इस हेराफेरी 3 मूवी की कहानी भी बाबुराव, राजु और श्याम के इर्द-गिर्द घुमती नजर आयेगी। अदाकारा के बारे में अभी कोई नाम सामने नहीं आया है। अगर इतनी अच्छे Actor इसमें नजर आ रहे हैं तो Actress के जलवे कुछ कम नहीं होंगे।

संगीत अनु मलिक और हिमेश रेशमीया का है तब तो आपको डान्स के लिए तयार तो रहेना ही पडेगा।
वैसे तो ये सुपर कॉमेडी मुव्ही हमें सन 2021 के आखिर में बडे पर्दे पर देखने को मिल सकती है लेकिन अभी इस हेराफेरी 3 मूवी के रिलीज होने के तारीख और महीने के बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है।
जैसे ही हमारे पास हेराफेरी 3 की रिलीज होने की खबर आ जाती है हम सब से पहले आप को जरूर बतायेंग

आशा है कि हेराफेरी 3 और हेराफेरी – 3 कास्ट के बारे में बताई हुई पूरी जानकारी आपको अच्छी लगी होगी अगर इस हेराफेरी-3 मूवी को लेकर आपके मन में कोई सवाल है तो हमें कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर बताये।

Hera Pheri 3-हेरा फेरी 3-हेरा फेरी 3 मूवी-हेरा फेरी 3 movie- hera pheri 3 cast-Hera Pheri 3-हेरा फेरी 3-हेरा फेरी 3 मूवी-हेरा फेरी 3 movie- hera pheri 3 cast-Hera Pheri 3-हेरा फेरी 3-हेरा फेरी 3 मूवी-हेरा फेरी 3 movie- hera pheri 3 cast

Leave a Comment