Google Task Mate Referral code India : टास्क करके कमाओ पैसे

दोस्तों ईन दिनों में हर कोई पैसा कमाना चाहता हैं और क्यों ना कमाये  Covid19 (कोरोना) से सभी की आमदनी जो घट गई है। हर कोई पैसे कमाने का आसान तरीका ढुंढ रहा है।
ऐसे में आये दिनों युवक-युवतियों में एक ही बात सुनाई दे रही है Google Task Mate के बारे में। जिससे आसानी से पैसा कमा सकते है। मार्केट में ऐसे बहुत सारे Apps है जिससे हम Online earning मतलब Online पैसा कमा सकते हैं।


         हम अगर online earning app के बारे में बात कर रहे हैं तो Google का जिक्र होना तो लाजमी हैं। Google के भी कुछ online earning app हैं और हाल ही में Google ने और एक नया online earning app लांच किया है जिसका नाम Google Task Mate app है। क्योंकि ये App अभी लांच किया है तो इसके बारे में जादा तर जानकारी सभी को नहीं है।
तो चलिए आज हम आपको  इसी विषय पर मतलब Google Task Mate के बारे में पुरी जानकारी देंगे।

Google Task Mate App को कैसे download करते हैं?


बहोत सारे कंपनियों के App उनकी वेबसाइट से Download होते है लेकिन Google Task Mate को अन्य कोई भी App download करते हैं उसी प्रकार से   अपने मोबाइल के Play store से download कीया जा सकता हैं। लेकिन बशर्ते यह है कि आपका मोबाइल फोन Google Task Mate App के लिए सपोर्टेबल होना चाहिए क्योंकि अभी इस App का सिर्फ beta version  हि launch हुआ है। जिसके चलते सभी लोग इसको  इस्तेमाल नहीं कर सकते। Google ने सिर्फ कुछ ही खास लोगों को इसे इस्तेमाल करने का Permission दिया है। लेकिन आपको हम आगे बतायेंगे इन खास लोगों में आप कैसे जा सकते हैं।

Google Task Mate को कैसे इस्तेमाल करे?


     Google Task Mate बाकी Apps की तरह ही इस्तेमाल करने में आसान और सरल है। इसको डाउनलोड करने के बाद अपने मोबाइल में Install किजीये। उसके बाद आपको वहा पर आपका e-mail ID डालना होगा और Get started पर क्लिक करके प्रोसेस को आगे बढाना होगा। आगे आप को App language मतलब भाषा  चुनने का option दिखाई देगा। जिसमें English और Hindi ऐसे दो options आपको दिखाई देंगे। उनमें से आपको किसी एक भाषा को चुनना होगा।

आप जिस भाषा में काम करना चाहते हैं उसी भाषा को आप चुन सकते हैं। जैसे कि मैंने आपको पहले भी बताया है की यह App सिर्फ कुछ खास लोगों के लिए ही हैं इसलिए आपको यह Referral code डालने के लिए कहेगा। ये referral code कहा से और कैसे लेना है आपको मैं जरूर बताऊँगा। पर बिना Referral code के यह Google Task Mate चालू नहीं होगा।

Google Task Mate से हम online earning  मतलब पैसे कैसे कमा सकते हैं?


        जब की इस Google Task Mate के नाम में ही Task लिखा है तो जाहिर सी बात है के हमें इस App के Task complete करके ही पैसे कमाने पडेंगे। इसमें आपको कुछ प्रकार के छोटे – छोटे  Task दिये जायेंगे। जिसमें दो प्रकार के Task होंगे


१) sitting Tasks

sitting Tasks में आप कहीं भी बैठकर इन Tasks को पुरा कर सकते है। जिसमें आपको आपकी आवाज रेकॉर्ड करने का, कोई sentence Transcribe करने का या किसी shop की जानकारी के बारे में चेक करने के Task दिये जायेंगे

२) Field Tasks

Field Tasks में आप को घर से बाहर जाकर Task को पुरा करना होता है। जैसे किसी shop तक जाना या किसी shop की सामने से तस्वीर लेना इत्यादी।
इन tasks को पुरा करके आप कुछ पैसे कमा सकते है।

Google Task Mate का भारत में referral code क्या हैं?


आपको जैसे पहले बताया गया था कि अभी इस Google Task Mate को सिर्फ कुछ खास लोग ही इस्तेमाल कर सकते है लेकिन उन खास लोगों में आप भी जा सकते हैं। उन खास लोगों में जाने के लिए आपको जरूरत होती है referral code की। यह referral code आपको भी मील सकता है लेकिन उसके लिए आपको कुछ जादा नहीं थोडासा वक्त Google के टिम के लिए जाया करना पडेगा। आम भाषा में कहुँ तो google को थोड़ा सा मस्का लगाना होगा।

अब पैसा कमाना है तो इतना तो करना पडेगा। अब वह भी मैं आपको बताता हूं कैसे?
आप जब Google Task Mate app को रजिस्ट्रेशन करने के लिए जो e-mail ID डाल रहे हो वह ऐसा डाले जिससे आप Google के अन्य Product को इस्तेमाल कर रहे हो और e-mail ID पुराना हो। इसके बाद आपको एक e-mail भेजना हैं Google को। जब आप Play store से app को डाउनलोड करते हैं तब वहां Open का option आता है और निचे कि तरफ developer contact ऐसा option भी आता है। developer contact पर जाकर वहां से आपको Google के टीम को एक request भरा e-mail लिखना होगा।

जिसमें आप उनको referral code आपको देने की request कर सकते हैं। और गुगल से अपना referral code या Invitation code पा सकते हैं। अगर Google आपको referral code देती हैं तो यहां से मतलब Google Task Mate app से आप अपनी आमदनी बढा सकते हैं। या तो फिर आपको कुछ दिनों के लिए रूकना होगा जबतक इस app का updated version नहीं आता।

उम्मीद करता हूँ आपको यहा पर Google Task Mate और Google Task Mate referral code in India के बारे में उचित और सही जानकारी मिली होगी। अगर आपके इस व्यतिरिक्त भी कुछ सवाल है तो कमेंट बॉक्स में लिखकर जरूर भेजीये। 

Google Task Mate-Task Mate Referral code-टास्क मेट कोड-गूगल टास्क मेट-Task Mate Referral code-Google Task Mate-Task Mate Referral code-टास्क मेट कोड-गूगल टास्क मेट-Task Mate Referral code

Leave a Comment

error: Content is protected !!