Dream11 Team Prediction for Punjab Kings vs Rajasthan Royals, IPL 2021 in Hindi RR vs PBKS Dream11

पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के 32वें मैच में मंगलवार, 21 सितंबर को एक-दूसरे के खिलाफ आमने-सामने होंगे। यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा शाम 7:30 बजे (भारतीय समयानुसार) खेला जाएगा। । राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स दोनों ने इस सीज़न में समान परिणामों का अनुभव किया है। केएल राहुल की टीम ने आठ गेम खेले हैं, तीन हारे हैं और छह अंकों के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर हैं,

अभी तक दोनों टीमें उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। लोकेश राहुल को कोच अनिल कुंबले के मार्गदर्शन में न केवल एक बल्लेबाज के रूप में बल्कि पंजाब के कप्तान के रूप में भी प्रभावित करना होगा। लिविंगस्टोन से राजस्थान को काफी उम्मीदें होंगी, जिन्होंने हाल ही में द हंड्रेड में छाप छोड़ी है। राजस्थान को वेस्टइंडीज के लुईस से भी आक्रामक खेल की उम्मीद होगी। इस जोड़ी की कप्तानी संजू सैमसन कर रहे हैं। उन्होंने पिछले साल यूएई में आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया था। हालांकि, मुख्य चुनौती प्रदर्शन में निरंतरता बनाए रखने की होगी।

पंजाब की कमजोर गेंदबाजी राजस्थान के लिए फायदेमंद होगी। मोहम्मद शमी के अलावा उनके पास कोई नामी गेंदबाज नहीं है. आदिल राशिद और युवा रवि बिश्नोई पंजाब के लिए निर्णायक साबित हो सकते हैं। राजस्थान के लिए ध्यान क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर और तबरेज शम्सी पर होगा, जो आईसीसी टी20 रैंकिंग में नए खिलाड़ी हैं। इसके अलावा राहुल तेवतिया, रयान पराग, जयदेव उनाकडट और चेतन सकारिया ने भी छाप छोड़ी है।
हालांकि राहुल और मयंक अग्रवाल के पंजाब से पारी की शुरुआत करने की संभावना है, लेकिन राजस्थान के लिए मुख्य चुनौती क्रिस गेल होगी। गेल अगर 5-6 ओवर तक भी जीवित रहते हैं, तो यह पंजाब के मजबूत स्कोर की नींव रखेगा।

PBKS vs RR, IPL 2021, Dream11 Team Prediction:

विकेटकीपर्स- संजू सैमसन (RR), केएल राहुल (PBKS) कीपर हो सकते हैं।

PBKS vs RR, Dream11 Team Prediction IPL 2021:

पंजाब किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स, इंडियन प्रीमियर लीग सीजन 14 मैच 32 के लिए बेस्ट फैंटेसी प्लेइंग इलेवन चुनने के टिप्स

PBKS vs RR, IPL 2021, Dream11 Team Prediction:

बल्लेबाज- क्रिस गेल (PBKS), एविन लुईस (RR) और मयंक अग्रवाल (PBKS) बल्लेबाज हो सकते हैं।

PBKS vs RR, IPL 2021, Dream11 Team Prediction:

ऑलराउंडर्स- मोइसेस हेनरिक्स (PBKS), क्रिस मॉरिस (RR) को ऑलराउंडर के तौर पर चुना जा सकता है।

PBKS vs RR, IPL 2021, Dream11 Team Prediction:

गेंदबाजों- मोहम्मद शमी (PBKS), तबरेज़ शम्सी (RR), मुरुगन अश्विन (PBKS) और चेतन सकारिया (RR) को गेंदबाजों के रूप में चुना जा सकता है।

पीबीकेएस बनाम आरआर, आईपीएल 2021, ड्रीम 11 टीम Prediction : संजू सैमसन (आरआर), केएल राहुल (पीबीकेएस), क्रिस गेल (पीबीकेएस), एविन लुईस (आरआर), मयंक अग्रवाल (पीबीकेएस), मोइसेस हेनरिक्स (पीबीकेएस), क्रिस मॉरिस ( आरआर), मोहम्मद शमी (पीबीकेएस), तबरेज शम्सी (आरआर), मुरुगन अश्विन (पीबीकेएस) और चेतन सकारिया (आरआर)।

केएल राहुल (पीबीकेएस) को आपकी पीबीकेएस बनाम आरआर ड्रीम 11 टीम के कप्तान के रूप में चुना जा सकता है जबकि क्रिस मॉरिस (आरआर) को उप-कप्तान के रूप में चुना जा सकता है।

Dream11 Team Prediction for Punjab Kings vs Rajasthan Royals, IPL 2021 in Hindi rr vs pbks

Head to Head Teams

Dream11 Team Prediction for Punjab Kings vs Rajasthan Royals, IPL 2021 in Hindi RR vs PBKS Dream11

www.primehindi.com

Leave a Comment