Delhi Capitals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Team Prediction, Fantasy Tips, Captain & Vice-Captain SRH Playing XI vs DC IPL 2021 IPL 2021

आईपीएल का 33वां मैच बुधवार (22 सितंबर) को दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा। सनराइजर्स सीजन खत्म होने से पहले कोविड 1 से लेकर खराब फॉर्म में थी। टीम को अपने सात मैचों में से छह में हार का सामना करना पड़ा है। उसे अपने पिछले तीन मैच हारे हैं। केन विलियमसन की टीम अब वापसी के लिए तैयार है.

इस मैच में डेविड वॉर्नर की वापसी तय मानी जा रही है. वह पहले दौर के आखिरी मैच में टीम से बाहर हो गए थे। उनकी कप्तानी भी चली गई। वार्नर के नेतृत्व में टीम ने छह में से पांच मैच गंवाए। सीजन के अंत से पहले केन विलियमसन कप्तान थे, लेकिन वह भी राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम को जीत की ओर नहीं ले जा सके।

probable playing 11 and dream11 prediction of SRH vs DC 2021:

वार्नर ने पहले चरण में 6 मैचों में 193 रन बनाए थे। इसका औसत 32.16 और स्ट्राइक रेट 110.28 था। उन्होंने दो अर्धशतक बनाए थे, लेकिन उनकी धीमी बल्लेबाजी की आलोचना हुई थी। जॉनी बेयरस्टो ने सनराइजर्स के लिए उनसे ज्यादा रन बनाए। बेयरस्टो ने सात मैचों में 41.33 के औसत और 141.71 के स्ट्राइक रेट से 248 रन बनाए। लेकिन दूसरे चरण में वह टीम के साथ नहीं हैं। ऐसे में वॉर्नर की वापसी तय मानी जा रही है. टीम उनसे धमाके की उम्मीद करेगी।

SRH Playing XI vs DC, SRH Playing XI, IPL 2021

सनराइजर्स की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो माना जा रहा है कि वॉर्नर के साथ अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज रिद्धिमान साहा का ओपनिंग विकेट तय होगा। उनके पीछे केन विलियमसन और मनीष पांडे आ सकते हैं। पांचवें स्थान के लिए केदार जाधव और अब्दुल समद को शामिल किया जा सकता है। विजय शंकर का छठे स्थान पर खेलना लगभग तय है। मोहम्मद नबी और जेसन होल्डर में से किसी एक को रखा जा सकता है। कप्तान विलियमसन पिच को देखकर फैसला करेंगे। राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन और संदीप शर्मा लगभग तय हैं।

Sunrisers Hyderabad Playing-11, SRH probable playing XI, Sunrisers Hyderabad, DC vs SRH Playing XI, SRH probable Playing XI

ये हो सकती है सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन
डेविड वार्नर, रिद्धिमान साहा (wk), केन विलियमसन (c), मनीष पांडे, केदार जाधव / अब्दुल समद, विजय शंकर, मोहम्मद नबी / जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा।

https://www.primehindi.com/

Leave a Comment